29.3.13

श्वेत एवं रक्त प्रदर नाशक चूर्ण (White & Blood blennelytria Destructor powder)

आज मैं आपको एक बहुत ही लाभदायक आयुर्वेदिक दवाई के बारे में बताने जा रहा हूं । जिसका नाम है - श्वेत एवं रक्त प्रदर नाशक चूर्ण

इस दवा ने आजतक हजारों बहन और माताओं को ठीक किया है। एक बार इस दवा को जरूर आजमाकर देखें । सबसे पहले मैं इस दवा को बनाने वाले डॉक्टर साहब का परिचय आपसे करवा दूं -

मेरे एक मित्र हैं, उनका नाम डा. जसवंत कुमार है, वह एक प्रसिद्ध वैध भी हैं । जो काफी समय से अपनी दवाईयों के द्वारा समाज सेवा भी कर रहे है । 20 वर्ष का अनुभव उनके साथ है । और अब तक हजारों रोगियों को वह ठीक कर चुके हैं । उन्होंने कुछ दवाईयां कुछ खास मर्जों के लिये तैयार की हैं । जिनका प्रयोग वो वर्षों से अपने मरीजों पर कर रहे हैं । 

बस मैंने भी सोचा, क्यों ना मैं भी उनके इस पुनीत कार्य को आगे बढ़ा दूं । ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को उनकी दवाईयों का लाभ मिल सके। इस चूर्ण का लागत मूल्य 350 रू. है। और वजन 100 ग्राम है। यह दवाई आपको कोरियर से भेज दी जाएगी। कोरियर+पैकिंग का शुल्क 150 रू. है। आप इस चूर्ण को मंगाने के लिए आप इस नं पर सम्पर्क कर सकते हैं +917669152004